Mirzapur Season 2 Download& Release Date Leaked by TamilRockers

मिर्जापुर (Mirzapur 2) अमेज़न प्राइम की एक भारतीय अपराध थ्रिलर वेब series है. अमेज़ॅन प्राइम पर 2018 में इसके पहले भाग के रिलीज होने के बाद से सभी उम्र के लोग इस वेब series के बारे में बात कर रहे हैं. Mirzapur Season 2 Download Quora प्रसिद्ध माफिया अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालेन भैया, उनके बेटे और दो युवा भाइयों बबलू और गुड्डू (दोनों कालेन भैया के लिए काम करता है) के इर्द-गिर्द घूमती है.
इस वेब सीरीज़ के सीज़न 1 में नौ एपिसोड हैं और इसमें बहुत सारी हिंसा, रोमांच, ग्लैमर और हत्याएं हैं. वेब series का पहला भाग बहुत गहरे और चौंकाने वाले अंत के साथ समाप्त होता है जहां मुन्ना भैया गुड्डू के छोटे भाई बबलू और उसकी पत्नी स्वीटी को गुस्से और निराशा में मारते हैं. लेकिन किसी तरह गुड्डू स्वीटी की बहन गोलू की मदद से बच सका.
उस समय से, इस वेब सीरीज़ के दर्शक इसके दूसरे भाग की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जो अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है. लेकिन आज, आपकी जिज्ञासा को कुछ आराम देने के लिए, हम मिर्जापुर सीज़न 2 की रिलीज़ डेट, कास्ट, और प्लॉट के बारे में कुछ विवरण प्रकट करने जा रहे हैं.

Mirzapur Season 2 Trailer Download

Mirzapur Season 2 Cast & Crew

Mirzapur के season 1 के खत्म होने के बाद, यहाँ पर मैं आपको उन सभी lead characters की जानकारी प्रदान करूँगा जिन्हें की आप आने वाले Mirzapur Season 2 में देखने वाले हैं. वहीँ Mirzapur 2 को stream किया जायेगा Amazon के Prime Video पर.
Ali FazalGuddu Bhaiya
Pankaj TripathiAkhandanand aka “Kaleen Bhaiya”
Divyendu SharmaMunna Bhaiya
Shweta TripathiGajgamini “Golu” Gupta
Rasika DugalBeena Tripathi Kaleen Bhaiya की दूसरी बीवी और Munna की Stepmom
Kulbhushan KharbandaSatyanand Tripathi Kaleen Bhaiya के पिता और Munna के दादाजी
Anjum SharmaSharad Shukla Rati Shankar का बेटा
Harshita GaurDimpy Pandit Guddu और Bablu की बहन
Shaji ChaudharyMaqbool Khan Kaleen Bhaiya का दाहिना हाथ
वैसे इस बात की कोई gurantee नहीं है Vikrant Massey इस Sseries में वापस आ रहे हैं या नहीं, लेकिन कुछ सूत्रों के अनुसार हमें वो देखने को मिल सकते हैं या नहीं.

Mirzapur Season 2 Download Filmyzilla Leaked Online in HD QualityMirzapur Season 2 download leaked online

यह काफी अप्रत्याशित है कि मिर्जापुर सीज़न 2 किस दिशा में मोड़ लेगी. लेकिन हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि मिर्जापुर 2 मिर्जापुर सीज़न की तुलना में अधिक हिंसक होगा. जैसा कि बबलू मर चुका है, उसका भाई गुड्डू और उसका परिवार कालेन भैया और मुन्ना भैया के लिए मुसीबतें पैदा करेगा.
बबलू के पिता कालेन भैया की शक्ति और ख्याति को मिर्जापुर से ध्वस्त करने के लिए सभी प्रयास करेंगे. दूसरी तरफ, गुड्डू अपने भाई बबलू और उसकी पत्नी स्वीटी की हत्या का बदला लेगा. जिसमें, शरद (रमाकांत पांडे का बेटा), गोलू (स्वीटी की बहन), बीना त्रिपाठी (कालेन भैया की दूसरी पत्नी) जैसे कई मुख्य किरदार गुड्डू को मुन्ना भैया और कालेन भैया से बदला लेने में मदद कर सकते हैं.
उनमें से प्रत्येक ने कालेन भैया और मुन्ना भैया के कारण अपने प्रियजनों को खो दिया. गुड्डू इन सभी लोगों की भावनाओं का उपयोग करेगा, और कालेन भैया इस मिर्ज़ापुर सीज़न 2 में कमजोर हो सकते हैं. यह भी भविष्यवाणी की जाती है कि बीना कालेन भैया के पिता को मार डालेगी, और गुड्डू का समर्थन करेगी क्योंकि वह एकमात्र है जो उसे कालेन भैया से मुक्ति दिला सकता है. .
तो, मिर्जापुर 2 में, गुड्डू अधिक शक्तिशाली होगा, और कालेन भैया और मुन्ना के बचने की संभावना बहुत कम है. हम गोलू के नए अवतार के भी गवाह बन सकते हैं जो अपनी बहन और प्रेमी की मौत के बाद अधिक निडर और प्रतिशोधी बन जाएगा. कोई फर्क नहीं पड़ता कि इस अंतिम बदला कहानी में कौन जीतेगा, मिर्जापुर 2 अपने सीज़न 1 की तुलना में अधिक हिंसक, दिलचस्प और रोमांचक होगी.

Mirzapur Season 2 की Release Date भारत में

2018 में मिर्जापुर सीज़न 1 की रिलीज़ के बाद से, हर कोई उम्मीद कर रहा था कि मिर्जापुर सीज़न 2 2019 में रिलीज़ होगी, जो नहीं हुआ. लेकिन अमेज़न प्राइम की वर्षगांठ पर, यह घोषणा की कि मिर्जापुर 2 जल्द ही 2020 में रिलीज़ होगी.
हमारे स्रोत की जानकारी के अनुसार, यह 2 दिसंबर 2020 को आने वाली है. इसके अलावा, निर्माता फरहान अख्तर ने पुष्टि की है कि सीज़न 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब पोस्ट -प्रदान कार्य चल रहा है. इसलिए, सभी विवरणों के अनुसार, हम कह सकते हैं कि मिर्जापुर 2 2020 के 2 दिसंबर को रिलीज़ हो सकता है.

Mirzapur Kaise Download Kare

यहाँ पर Mirzapur Season 2 से सम्बंधित जानकारी प्राप्त करेंगे. कुछ लोकप्रिय series जैसे की Asur, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Bhaukaal, Hasmukh इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Mirzapur Season 2 की Sseries कब Release होगी?

मिर्जापुर 2 बहुत जल्द आ रहा है. सटीक तारीख जानने के लिए, इस लेख के अंदर की गई घोषणा से गुजरें. हमने तिथि को प्रकट करने के लिए कुछ आंतरिक स्रोतों से संपर्क किया है और हमारे स्रोत की जानकारी के अनुसार, हमने इस लेख में मिर्जापुर के मौसम 2 की रिलीज़ तिथि का उल्लेख किया है.

No comments:

Post a Comment